Looking for funny jokes in hindi , new hindi jokes, pati patni jokes in hindi , हिन्दी चुटकुले to laugh and keep stress away in your free time and share them on social networking sites like Facebook, Whatsapp? At thekingofjokes.blogspot.com, we provide our daily visitors with a huge collection of funny shayari, hindi jokes, very Funny Jokes, joks and chutkule. Sharing is also made easy with the whatsapp share button, so that your can easily send these as SMS or message to your friends.

Girlfriend Boyfriend Jokes

Latest Collection of Girlfriend Boyfriend jokes in hindi. Girlfriend Boyfriend is very cute relationship. Relationship is a source of joy…when you find that special person in your life. The demanding nature of girlfriend and possessive nature of boys makes this relationship laughing subject for others.

    लड़की : Activa क्यों ले रहे हो ? कोई स्टाइलिश सी bike लो ना
    लड़का : वो क्या है ना नमकीन , पऊआ , सोडा लाने के लिए बाइक में डिक्की नहीं ना होती। …… तू ये सब पकड़ कर बैठेगी ?
    लड़की : Activa ले लो मैं भी चला लूंगी 😂😂😂
    लड़का लड़की को अपनी कार में बिठा कर ले जा रहा था ,
    लड़की – हम कहाँ जा रहे है ?
    लड़का – लॉन्ग ड्राइव पे ,
    लड़की – वाओ ,पहले क्यों नहीं बताया ?
    लड़का – मुझे खुद अभी पता चला ,
    लड़की – कैसे ?
    लड़का – ब्रेक नहीं लग रहे 😂😂😂
    अपने प्रेमी से रातों को चोरी-छुपे बात करनेवालें थोड़ी-सी आहट होते ही ऐसे सांस रोक कर सो जाते हैं कि साला…क्राइम ब्रांच वाले भी मरा समझकर आगे बढ़ जाए…😂😂 😂😂

    दो लड़कियां आपस में बातें कर रहीं थी।
    पहली लड़की: आज के बाद किसी भी लड़के पर विश्वास नहीं करुँगी। सब साले झूठे, धोखेबाज़ और कमीने होते हैं।
    दूसरी लड़की: क्यों क्या हुआ? तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे कुछ कहा क्या?
    पहली लड़की: नाम मत लो उस झूठे, धोखेबाज़ का। मैं तो आज के बाद उसका मुंह भी नहीं देखूंगी।
    दूसरी लड़की ने हैरानी से पूछा: क्यों, ऐसा क्या हो गया? क्या तुमने उसे किसी और लड़की के साथ पकड़ लिया है?
    पहली लड़की: अरे नहीं, उसने मुझे मेरे दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया। जबकि उसने मुझे कल कहा था कि वो कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जा रहा है।
    कहते हैं ऊपर वाले ने हर किसी के लिए किसी ना किसी को बनाया है… कहीं मेरे वाले ने आत्महत्या तो नहीं करली ,, पगला मिल ही नहीं रहा 😂😍🤓😎🤗😜😝😇
    सुनाता हूँ अपने स्कूल की प्रेमकहानी, 👇 👇
    एक थी टॉपर जो % की थी रानी, ☺ ☺
    फिर …..फिर क्या ??? हमने पटा ली…..और….. फेल हो गई महारानी. 😂 😂 😂 😂 😂 😂
    लड़की का फ़ोन आता है लड़के को
    लड़का : हाँ ! कितने का recharge करवाऊं ?
    लड़की : तुम्हे क्या लगता है मैं हर बार recharge करवाने के लिए ही फ़ोन करती हूँ क्या ?
    लड़का : तो ?
    लड़की : 2 ड्रेस दिलवा दे ना
    गुस्सा होकर मुँह फुलाने के मामले में तो हमारी girlfriend दुनिया भर की शादी बारात वाले फुफाओं को fail किये हुए है।
    लड़की : शो गया मेरा शोना ? 😍
    लड़का : हाँ 😏
    लड़की : तो फिर reply कैसे किया मेरे शोने ने ?😘
    लड़का : मैं शोने का बाप बोल रहा हूँ.. बहूरानी सो जाओ अब 😏
    Exam है कल तेरे शोने का …. अगर फेल हो गया ना तेरा शोना 😡 तो मैं तेरे शोने को इतना मारूँगा कि सोने लायक नहीं बचेगा…. समझी 😡 😡



    girlfriend को अपनी पलकों पर बिठा लो … देकर हर ख़ुशी उसको.. उसके सारे गम चुरा लो …प्यार करो उसको उसकी सहेली के सामने इतना कि उसकी सहेली भी कहे….. जानू मुझे भी पटा लो 😝😝😝😝😝😝
    तुम message की बात करती हो baby …….. हम तो exam में question seen करके छोड़ आते हैं 😝😝😝😝😝😝
    लड़की – तुम Paidal क्यों आ रहे हो Auto से आना चाहिये था न…
    लड़का- तुमने ही तो कहा था धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना..
    गर्लफ्रेंड: मेरे पापा ने मुझे नया मोबाइल खरीद कर दिया।
    boyfriend: अरे वाह, कौन सी कंपनी का??
    गर्लफ्रेंड: लावारिस!!!
    boyfriend: अरे अक्ल की अंधी वो लावारिस नही LAVA IRIS है।

    अगर “पत्नी” घर की लक्ष्मी है… तो… “गर्ल फ्रैंड” काला धन है!!
    प्रेमी – क्या तुम जानती हो कि…. संगीत में इतनी शक्ति होती है कि पानी गरम हो सकता है।
    प्रेमिका – हां जरूर, क्यों नहीं। जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है, तो पानी क्यों नहीं?😫😜😂😂😂😂😂🚀
    लड़का : एक ही कपडे पहन के रोज घूमती हो अजीब नहीं लगता ?
    लड़की : ये मेरी ऑफिस यूनिफार्म है साले बेरोजगार …
    लड़की का मोबाइल बैलेंस खत्म हो जाता है… वो customer care फ़ोन करती है और पूछती है 1 msg 10 लोगों को एक साथ भेजना है कैसे भेजू ?
    customer care: क्या msg है?
    लड़की : जानू , मेरा बैलेंस खत्म हो गया है जल्दी से 100 का recharge करवा दो… 😀😝😜😃😄
    सिर दर्द होने पर कुछ देर गर्लफ्रेंड से ज़रूर बात करें,
    क्योंकि ज़हर ही ज़हर को मारता है।😀😝😜😃😄
    लड़का: तुम बहुत खूबसूरत हो।
    लड़की: ओह जानू।
    लड़का: तुम तो बिल्कुल परियों जैसी हो।
    लड़की: सच में?
    लड़का: हाँ।
    लड़की: और क्या कर रहे हो अभी?
    लड़का: मज़ाक।

    लड़की: जानू, बताओ जब मैं हँसती हूँ तो कैसी लगती हूँ?
    लड़का: ऐसे लगता है जैसे, नोकिया 1100 हैंग हो गया हो।
    लड़की: मैं शादी के बाद तुम्हारे सब दुःख बाँट लुंगी।
    लड़का: पर मैं दुखी कहाँ हूँ?
    लड़की: मैं शादी के बाद की बात कर रही हूँ।
    लड़की : तुम मुझसे कितना प्यार करते हो ?
    लड़का: जान से भी ज्यादा।
    लड़की: मेरे लिए चाँद तारे तोड़ कर लाओगे ?
    लड़का: तो करवाचौथ तेरे बाप के टकले को देखर मनाएँगे ?
    प्रेमिका- हैलो! कहाँ हो?
    प्रेमी – मोटीवेट कर रहा हूँ।
    प्रेमिका- किसे?
    प्रेमी – किसे क्या मतलब? तेरा वेट कर रहा हूँ एक घंटे से .. मोटी!
    मैं पागल तेरे पीछे..
    तू पागल किसी और के पीछे..
    और वो पागल किसी और के पीछे..
    मतलब सारे पागल आगे पीछे.



    🏿 🏿लड़की फ्रेंड बनती है तो शादी जैसी फिलिंग भले ही न आती हो… पर जब block करती है …. तो तलाक जैसी फिलिंग जरूर आने लगती है।….
    लड़की: मैं तुम्हारे प्यार में लुट गई, बर्बाद हो गई, बदनाम हो गई।
    लड़का: तो पगली मे कोन सा तूम्हारे प्यार मे कलेक्टर बन गया….. samose बेच रहा हूँ! 😋😋😄😄😄😄😂😂😂

    लड़की –
    बादल गरजे तो
    तेरी याद आती है
    सावन आने से
    तेरी याद आती है
    बारिश की बुंदों में
    तेरी याद आती है 😔😥😥😥
    लड़का- पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है लौटा दुंगा, मर मत….!!!:-😋
    लड़की – क्यो रो रहे हो..?? 😱
    लड़का – मैने आज तक किसी लड़की को kiss नहीँ किया..!! 😥😥😰
    लड़की – रो मत…!! मुझे kiss कर ले..!! 😘
    After kiss 😘😘😘😘😘
    लड़की – अब इतना हँस क्यो रहे हो..?? , 😆😂😄😄😄
    लड़का -मैने ऐसे ही रो-रो के सारे मोहल्ले की लड़कियोँ को kiss किया..!


    एक लड़का क्लास में लड़की को रोज चुपके चुपके देखा करता था,
    एक दिन लड़का बोला – I Love You,
    लड़की – अगर मैं भी I Love You बोलूँ, तो तुमको कैसा लगेगा?
    लड़का – जानम, मैं तो ख़ुशी से मर जाऊँगा,
    लड़की बड़ी चालाक निकली,
    तिरछी नजर घुमा के बोली- जा नहीं बोलती, जी ले अपनी जिंदगी

    एक लडकी थी..🙍 बहुत एटिट्यूड दिखाती थी .. और कहती थी की .. मे तो ऐसे लड़के से शादी करूँगी जिसके पास औडी कार हो..🗼🚗🚗
    आज वो बहुत दिनो बाद ..अपने पति के साथ ..उसकी मोटर-साइकल की टंकी मे फूंक मारती दिखी…🚲…..🙎 कसम से मुझे तो रोना आ गया
    तेरी जुल्फों में खो जाना चाहता हूँ ,
    तेरी जुल्फों में खो जाना चाहता हूँ ,
    पर तू तेल इतना लगाती हो के फिसल जाता हूँ …
    लोग कहते है सहेली और हवेली आसानी से नही बनती………!
    हम कहते है बँदे मे दम होना चाहिए— सहेली फोन पे और हवेली लोन पे बन ही जाती है……..!

    लड़की : तुम्हारा शिक्षण क्या है ? हिंदी में बताओ।
    लड़का : नेत्र चाय नेत्र।
    लड़की : अब, ये क्या है ?
    लड़का : आई टी आई…!!
    लड़की कोमा में…!!
Share on Google Plus

About sangam blogs

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment