Looking for funny jokes in hindi , new hindi jokes, pati patni jokes in hindi , हिन्दी चुटकुले to laugh and keep stress away in your free time and share them on social networking sites like Facebook, Whatsapp? At thekingofjokes.blogspot.com, we provide our daily visitors with a huge collection of funny shayari, hindi jokes, very Funny Jokes, joks and chutkule. Sharing is also made easy with the whatsapp share button, so that your can easily send these as SMS or message to your friends.

Funny Jokes in Hindi -part 2

List of best funny jokes in hindi-part 2


    भले ही खुद के घर में “लोकी” , ” करेला ” , टिंडे ” बनते हो पर शादी में जाकर खाने की बुराई कई लोग ऐसे करते हैं , जैसे खुद का खाना “sanjeev kapoor ” से बनवाते हो😉 😜 😉 😜 😉 😜
    टीचर –1 अक्टूबर, 2 अक्टूबर ओर 15 अक्टूबर को क्या हुआ था जिसे हर साल याद करके उत्सव के रूप में मनाया जाता हे


    विद्यार्थी –सर 1अक्टूबर को गांधी जी की माँ को भर्ती किया गया था ……. 2अक्टूबर को गांधी जी का जन्म हुआ था जिससे हम 2 अक्टूबर को ग़ांधी जयंती मानते हे
    टीचर …😁😁ओर 15 अक्टूबर क्या हुआ था ???????????????
    विद्यार्थी-15 अक्टूबर को गांधी जी की पंजीरी आई थी ।।। 😜😜😜😜😗😜😜😜😜


    ससुर फ़ोन पर : दामाद जी कल आपके साले के लिए लड़की देखने जा रहे हैं , हो सके तो आप भी चलिए साथ….
    दामाद : आप लोग ही देख आओ , मेरा तो खुद का decision गलत हुआ पड़ा है😉 😜 😉 😜 😉 😜
    शरारती पोता : दादा जी ये परिवार नियोजन क्या होता है ?
    दादा : भाग यहां से , मुझे नहीं पता ..
    पोता : मुझे पता था आपको नहीं पता होगा , अगर पता होता तो आज हमारी जायदाद के 6 टुकड़े न हुए होते 😜😜😜😜😝😝😝😝😝😝

    जज: तुमने समाज के लिये कौन सा भला काम किया है?
    मुजरिम: साहब हमारे कारण ही पुलिस और अदालत में लाखों लोगों को नौकरी मिली हुई है! 😜😜😜😜😝😝😝😝😝😝



    फ़ोन की “लो बैटरी” वार्निंग ही,एकमात्र ऐसी वार्निंग है जिसे हम, seriously लेते है..😉 😜 😉 😜 😉 😜
    संजू ऑटो में सफ़र कर रहा था…. 😉 😉
    ऑटो वाला- 30 रूपये हुए साहब…! ☺ ☺
    संजू ने उसे 15 रुपये दिये… 😒 😒
    ऑटो वाला- ये तो आधा है साहब….. 😡😡
    संजू : हाँ तो, तू भी तो बैठ के आया है….आधा तू दे…. 😂 😂 😂 😂
    कल एक दोस्त उपदेश ठोक रहा था….
    “लोहा लोहे को काटता है ”
    ” हीरा हीरे को काटता है ”
    तभी पीछे से आकर उसे कुत्ते ने काट लिया……
    उपदेश खत्म…
    😜😜😜😜😀😀😀😀😷😷😷
    कार्डियोलोजिस्ट और गब्बरसिंह मे क्या समानता है ?
    दोनो यही सलाह देते है कि तूने नमक खाया है अब गोली खा…👈😜😜😜😂😂😂
    भारत मे सिर्फ 1% लडकियां ही क्रिकेट, टेनिस, हॉकी, बैडमिन्टन जैसे खेल खेलती हैं,…बाकी 99% लडकीयां पत्नी बनकर , पती की जिंदगी से खेलती हैं।। 😂 😂 😂😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝
    दो दिन दारु ना पियो तो तीसरे दिन भैरों बाबा सपने में आकर में आकर पूछने लग जाते हैं …. क्या बात है बेटा ? नाराज़ हो क्या ?
    दुनिया की सबसे समझदार बीवियाँ कहाँ पायी जाती हैं ????? स्टार प्लस पर

    4 लडके बाईक पर बैठ कर जा रहे थे|
    तभी पुलीस वाले ने रोका
    पुलिस वाला- तुम सब लोगो को नहीं पता है कि बाईक पर 3 लोगो से ज्यादा की सवारी बैठाना मना है और तुम 4 बैठे हो|
    बाईक चलाने वाला पीछे देखकर चौंका और बोला “अरे सालो 5वाँ बंदा कहाँ गया”
    शराबी : भाई साहब time क्या हुआ है हुआ है ?
    राहगीर : 10 बजे हैं।
    शराबी : साला सुबह से time पूछ रहा हूँ। …. सब अलग -अलग time बता रहे हैं।
    भिखारी ने एक घर में आवाज लगाई!
    भिखारी: माई कुछ दे दे!!!

    अंदर से एक महिला चिल्लाते हुए निकली 😈

    महिला : दिखते तो हट्टे-कट्टे हो, भीख मांगते शर्म नहीं आती। 😤😤😬😁

    भिखारी : बहन जी , आप भी तो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से भी काफी सुंदर दिखती हो लेकिन गृहणीं बन के रह गयीं हैं। 😉😉

    महिला : रूक, पिज्जा मंगवाती हुॅ तेरे लिए …………..जाना मत।
    😂😍🤓😎🤗😜😝😇

    बस स्टैंड पर एक लड़की खड़ी थी तभी वहाँ से एक लड़का motorcycle पर निकला …. थोड़ी दूर जाकर वो वापिस लौट आया और लड़की से पूछा : पहचाना ?
    लड़की : नहीं
    लड़का : अभी तो तेरे सामने निकला था !!!!😂😂😂😂😂😂😂😂
    कौन कहता है कि दुनिया आपकी परवाह नहीं करती… दिन में Headlight चला के बाइक चलाकर तो देखो….. कम से कम 100 लोग टोकेंगे 😂😂
    दौड़कर gold लाना तो चीनियों,अमरीकियों का काम है… हम तो Gold लेकर दौड़ने वालो में है।।
    भारतीय चैन स्नैचर संघ 😜😜😂😂
    internet Pack आजकल इतने महँगे है कि 10 रूपए खो जाने पर इतना दुःख नहीं होता .. जितना अलग अलग whatsapp group से आया एक ही विडियो 2 बार डाउनलोड हो जाने पर होता है
    जब भी वो सामने आती है तो …
    दिल : mikka singh
    जुबान : Manmohan Singh
    और….
    ख्याल : Emraan Haashmi हो जाते हैं।


    भक्त : बाबा इंजीनियरिंग किया हूँ, जॉब नही लग रही कोई उपाय बताओ?
    बाबा : कौन सी ब्रांच है बेटा?
    भक्त : कम्प्यूटर
    बाबा : मेरी इलेक्ट्रॉनिक्स थी बेटा 
    Mark Zuckerberg: मोदी जी भारत में इतनी लड़कियां हैं फिर भी आप बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चला रहे हैं।
    मोदी: अबे यार, वह 70% Fake ID हैं।
    एक लड़का😎 अचानक लड़कियों👩🏼 को देख कर शायर 😇बन गया.. “लफ्ज़ तेरे, गीत मेरे, ग़ज़ल कोई सुना डालूं क्या..?? . . .
    लड़की🙎🏻 बोली- “हाथ 👋🏻मेरे, गाल👱🏻 तेरे, कान 👂🏻के नीचे बजा डालूं क्या ?😜😝😝😝😄😄😄😂😂😂😂

    सब्जीवाला कह रहा था मैं तो 20 के ही टमाटर बेच रहा था ये तो न्यूज़ वालो से पता चला की टमाटर 60 में बिक रहे हैं … वरना मैं तो लुट ही गया था
    एक बार एक 👳ताऊ प्लेन से लन्दन जा रहा था,बगल में एक 👷अंग्रेज बैठा हुआ था !
    👳ताऊ ने 👷अंग्रेज से पूछा – “आप क्या करते हो ?”
    👷अंग्रेज – “मैं एक साईंटिस्ट हूँ… और आप ?”
    👳ताऊ – “मैं इंजीनियर हूँ !”
    👷अंग्रेज – “वाओ इंजीनियर … क्या हम किसी टॉपिक पर बात कर सकते हैं ?”
    👳ताऊ – “बिलकुल !”
    👷अंग्रेज – “अच्छा, तुम मुझे न्यूक्लियर पावर के बारे में कुछ बताओ”
    👳ताऊ ये सुनकर चुप रह गया !
    👷अंग्रेज -ओह !!! तो तुम नहीं जानते ?”
    ताऊ – “जानता तो हूँ लेकिन तुम पहले मेरे एक question का answer दो”
    👷अंग्रेज – “हम्म पूछो .. ”
    👳ताऊ – “मंदिर में भी घंटा होता है और चर्च में भी घंटा होता है, तो फिर
    चर्च का घंटा मंदिर के घंटे से बड़ा क्यों होता है ..?”
    👷अंग्रेज कुछ देर सोचता रहा फिर बोला – “मैं नहीं जानता”
    👳ताऊ -ने एक दिया खीच के कान के निचे और बोला “अबे साले .. पता तुझे घंटे का भी नहीं है और बातें न्यूक्लियर पावर की करे है !!



    लड़की वाले बेटी के लिए लड़का देखने गए…😊👍
    लड़की वाले : कितना कमा लेते हो…😱
    लड़का : इस महीने दो करोड़ कमाया…😄
    लड़की वाले : फिर क्या हुआ…😱
    लड़का : बस, फिर मोबाइल में ‘तीन पत्ती’ हेंग हो गया और सारी कमाई चली गयी…😢😰😜😜😝😝😝😂😂😂
    बॉस : क्या आपको ब्रिटिश भाषा आती है?
    लड़का : हाँ …
    बॉस : कुछ बोल के दिखाओ..
    लड़का : “डूगना लागान डेना पडेगा बुवन “!
    बॉस : निकल साले…

    जिन्हें बचपन में उनकी मम्मी घसीटते हुए…..स्कूल छोड़ के आती थी…..वो लड़के भी आजकल व्हाट्सऐप पर “Status” डाल रहे है……”I miss my School Dayzzz…”😂😂😂😁😀😆😉😃😄
    नाग बोला नागिन से – मेरा दिल तेरे प्यार मैं अँधा है 😍😍😍😍😍
    नागिन बोली – मेरा ख्याल छोड़ दे beta मेरा बॉयफ्रेंड annaconda है 😝😝😝😝😝😝😝
    इंजीनिरिंग का फार्म भरते हुए छात्र ने पास खड़े चौकीदार से पूंछा – ये कॉलेज कैसा है…??
    चौकीदार :- बहुत बढ़िया है, हमने भी यहीं से इन्जिनारिंग की है…!
    😂😂😜😜😜😜
    अर्ज किया है…😊😜😂
    मैं पीकर नहीं बहकता…😜
    बहकता हूँ तो उसे देखकर…😂
    अब बताओ ज़रा कि शराब हराम है या वो ??
    इतने में मम्मी के कमरे से आवाज़ आई…. शराब हराम है ….और वो हरामजादी हैं …और तू हरामजादा…! 😣
    माँ कसम…सब क्लियर हो गया…😔
    आज मैंने एक बच्चे से पूछा कौन से स्कूल जाते हो बेटा ?
    बच्चे का जवाब : मैं जाता नहीं !!!! मुझे भेजते हैं साले 😝😝😝😝😝😝😝
    हिंदी serials में इतने बड़े- बड़े घर दिखाते हैं पर invertor किसी ने नहीं लगवाया होता ….. जब लाइट जाती है तो सब मोमबत्ती खोजने लगते हैं😂😂😂😂😂😂
    सच्चा प्यार एक दिन लौट कर जरूर आता है …..मेरी वाली भी आई थी …शादी का कार्ड देने 😝😝😝😝😝😝

    👱 बच्चा:- मम्मी गांधीजी👶 के सर पर बाल क्यो नही थे ????
    मम्मी:- क्योकीं बेटा वो केवल सत्य बोलते थे….
    बच्चा :- अब समझ मे आया की तुम औरतो 👩के बाल लम्बे क्यु होते है….
    दे चाटे दे चाटे👋🏻👋🏻👋🏻👋🏻👋🏻
    😂😂😂😂😂😂😂
    गब्बर : – ऐ मोबाइल मुझे दे दे ठाकुर !!!
    ठाकुर : – देख यार हात- पैर की मजाक ठीक है , चलता है ! बट मोबाइल से मजाक नहीं … क्यूंकि फेसबुक चालू है और बसंती ऑनलाइन !!!!😂😃😄
    डॉक्टर: क्या खाया था..?
    लडकी: I ate hamburger, french fries, coke and a corn pizza..
    डॉक्टर: जरा इतराओ कम…..ये हॉस्पिटल है,Facebook या Watsapp नही…जाँच में सब सामने आ जाएगा,अब सही बताऔ…
    लडकी: चाय के साथ बासी रोटी तेल चुपड़ के
    मैं लड़कियों की driving के बिलकुल खिलाफ नहीं हूँ…. लेकिन एक्सीडेंट के टाइम ब्रेक मारने की जगह चीख मारना कहाँ का इन्साफ है


    नासा के वैज्ञानिक भी न जान पाये की क्यों लड़कियो के नजदीक आते ही लड़के अपने जेब से -.- -.- मोबाइल निकाल कर पैटर्न लॉक खोलते है ……और फिर वॉलपेपर देख कर वापिस लॉक कर देते है।😂😂😜
    उस दिन मुझे भी ‪‎Albert_Einstein‬ जैसी फीलिंग आई थी जब अब्दुल कलाम ने कहा था कि…..दुनिया के सबसे अच्छे दिमाग क्लास की लास्ट बेंच पर होते हैं : 😎😎😎
    👤दोस्त पहली बार घर आया और बोला;ये तेरा बेटा तो बिलकुल तेरे जैसा दिखता है !
    “कमीने धीरे बोल बाजुवाली का है खेलने के लिए आया है……😜😜😜😜😜😀😀

    डाकू (लड़की से): तेरा नाम क्या है लड़की?
    लड़की: सपना
    डाकू: सपना तो मेरी एक फेसबुक फ्रेंड का नाम भी है! जा तुझे माफ किया।
    डाकू (लड़के से): तेरा नाम क्या है लड़के?
    लड़का: नाम तो मेरा चिंटू है, पर प्यार से लोग मुझे भी सपना कहते हैं!😳😳😜 
    राहुल गांधी ने 2019 की तैयारी शुरू कर दी है…..
    नारा है-: तूफ़ान के बाद बूंदा बांदी………… अबकी बार राहुल गाँधी 😜😜😜😜😜😜😜

    Teacher: How much is 2+2?
    Student: 7
    Teacher: How is it possible?
    Student: 4 + VAT + Service Tax + Higher Education Cess + Primary Education Cess + Swacch Bharat Cess + Krushi Kalyan Cess. Thus total comes to 7!


    मैं पेट्रोल पम्प पर – 10 रुपये का पेट्रोल डाल दो 😉 😉
    सेल्समैन- इतना पेट्रोल डलवा के कहा जाओगे? 😒 😒
    मैं – कहीं नही, हम तो ऐसे ही पैसे उड़ाते है…..| 😜 😜
    अगर आप बेरोजगारी, मोटापे, बेवफाई, व्यापार में घाटे से परेशान हैं तो… . . . . . . . . रात 12 बजे के बाद न्यूज चैनल लगाएं कोई न कोई किताब, ताबीज, यंत्र जरूर मिलेगा।
    हर घर में 1 दूर के रिश्तेदार का लड़का जरूर होता है, जो मेडिकल या इंजीनियर में टॉप करके हम लोगो की जिंदगी बर्बाद कर देता है… ये लड़के भी हमारे लिए किसी काल भैरव से कम नहीं होते
    जिस तेजी से बाबा लोग सलाखों के पीछे जा रहे हैं. . . . . लगता है बहुत जल्द सारे “भक्ति चैनल’ जेल से अपना सीधा प्रसारण देना शुरू कर देंगे।
    मजबूरियां होती हैं महान लोगों के जीवन में… नही तो राम वनवास में… कृष्ण कारावास में… और… मैं ऑफिस में क्यों बैठता?
    सुना है एक बैंक के कर्मचारी भी आंदोलन करने वाले हैं वो कहते हैं हम Oriental Bank of Commerce में काम करते हैं तो हमें भी OBC माना जाये।
    कल रात को मुझसे गलती से कूलर बंद क्या हो गया। सब लोग मुझे ऐसे देखने लगे जैसे… बाहुबली को मैने ही मारा हो।

    सीनियर डॉक्टर–क्या पेशेंट नंबर 29 को होश आ गया ?
    जूनियर डॉक्टर–क्या वो बेहोश था ! मेने तो उसका पोस्टमॉर्टम करवा दिया है।
    दुनिया का सबसे पहला पासवर्ड क्या था? सोचो, नहीं पता? दुनिया का सबसे पहला पासवर्ड था… . . . . . . . . . ‘खुल जा सिम सिम”
    कुछ लड़कियाँ तो इतनी ज्यादा लिपस्टिक लगाती हैं कि… पीती तो वे पानी हैं पर, गले के नीचे रूह अफजा उतरता है।
    अगर आप अब भी यही सोच रहे हैं कि “फॉग” चल रहा है तो 😢 टी वी छोड़ बाहर निकल के देखें.. लू चल रही अब तो 😂😂😂😛
    दिल उस वकत कराह उठता है… 😡😡😡जब एक friend इस भरी गरमी मे कहता है…..चल ना भाई 🏮🏮सिलेनडर 🏮🏮लाना है और पिछे पकडने वाला कोइ नही है


    विज्ञापन आता है की फलाना यूनिवर्सटी 400 एकड़ मे फैली है…..मुझे आज तक समझ मे नही आया……ये बच्चों को पढ़ने बुलाते है या चरने ? 😂😂😂😂😂😆😆😀😀
    ज़िन्दगी कितनी भी झंड क्यूँ न गुज़र रही हो…..” क्या हाल है ? ” का जवाब हमेशा ” बहुत बढ़िया ” ही देना पड़ता है।😂😜

    May शुरू होते ही परिवार के बेरोज़गार सदस्यों के जिम्मे 2 और बड़े काम जुड़ जाएंगे, फ्रीज़ में बोतल भर के रखना और कूलर में पानी भरना!😂😜😝😛😁
    Data पैक इतने महंगे हैं कि आजकल दस रुपए खो जाने पर उतना दु:ख नहीं होता..जितना वॉट्सएप पर अलग-अलग ग्रुप से आया एक ही वीडियो दो बार डाउनलोड हो जाने पर होता है।
    😜💏
    एकवचन, बहूवचन ओर प्रवचन मे क्या फर्क है!!
    जब पति बोले वो, एकवचन!!
    बहू बोले वो बहूवचन और सास बोले तो वह होता है प्रवचन!
    😜😝😁😃😂


    एक टैक्सी चालक को चलती हुई टैक्सी में बैठे पैसेंजर ने पीछे से ही कुछ कहने के लिए टैक्सी चालक के कंधे पर हाथ रखा ही था कि चालक जोर से चीखा, घबराया और टैक्सी का संतुलन खो बैठा। टैक्सी फुटपाथ पर चढ़ गई।
    पैसेंजर भी गलती से लज्जित था।
    टैक्सी ड्राइवर से माफी मांगी और कहा मुझे नहीं पता था कि मेरे हाथ लगाने से तुम्हारा ध्यान इस तरह भटक जाएगा।
    टैक्सी ड्राइवर ने चिढ़ने या नाराज होने की बजाय बड़ी विनम्रता से कहा “साब आपकी गलती नहीं है। टैक्सी चलाने का आज मेरा पहला दिन है। पिछले २५ साल से मैं मुर्दे ढोनेवाली गाड़ी चला रहा था।”😝😝😝😝

    एक औरत जब गुस्सा हो जाती है तो एक घंटे में सब कुछ पैक कर सकती हैं … लेकिन छुट्टी में घुमने के लिए पैकिंग करने के लिए उसे एक सप्ताह का समय लग जाता है…😂😂
    आज सुबह पेपर वाला भास्कर की जगह टाइम्स ऑफ़ इंडिया डाल गया … फिर क्या ?? रात 8 बजे का इंतजार कर रहा हूँ क्योंकि बिना पिये इंग्लिश कहाँ आती है😜🍻
    वफा ढूढंने निकले थे हम तो गालिब…वाई फाई मिल गया, उधर ही बैठ गए..😂😂😂😂
    संजू कॉलेज की लड़की से बोला : “आइ लव यू, अब तुम मुझे बोलो..”
    लड़की :मैं अभी जा कर सर को बोलती हूँ
    संजू : पगली सर को मत बोल, उनकी शादी हो गयी है

    रिसर्च से पता चला है की सामान्य इंसान सालाना 1800 km चलता है और साल में करीब 80 Litre Daru पिता है … यानी हम 23 km/litre Daru की माइलेज देते है !
    इतना तो मारुती स्विफ्ट भी नहीं देती😂😂😂😂😂😂😂😂😂


Share on Google Plus

About sangam blogs

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment